Sunday, November 24, 2013

रितिक रोशन ने बताया कामयाबी का राज

अनुराग मिश्र, कानपुर। अभिनेता रितिक रोशन का कहना है कि हर किसी में एक सुपरहीरो की शक्ति है। जरूरत पर बस उसे उभारकर सामने लाने की है। इसे अच्छे एटीट्यूड के साथ सबके सामने रखा है। रितिक सोमवार को फिल्म कृष-थ्री के प्रमोशन के लिए कानपुर आए थे।
दैनिक जागरण कार्यालय में उन्होंने बातचीत में जिंदगी के राज शेयर किए।
सुपरस्टार या बिजनेसमैन नहीं मैं पहले इंसानरितिक कहते हैं कि वह सुपरस्टार या बिजनेसमैन नहीं हैं बल्कि पहले एक इंसान हूं। जिंदगी में काफी परेशानियों से जूझकर बहुत कुछ सीखा। कृष से जुड़ा तो जाना कि हर किसी में एक सुपर हीरो होता है। एटीट्यूड अच्छा रहे तो हर चीज संभव है।
डॉक्टर के मना करने पर भी की फिल्मउन्होंने बताया कि कृष-3 की शूटिंग से पहले पीठ दर्द से पीड़ित था। डॉक्टर भी मना कर रहे थे लेकिन 120 दिनों तक लगातार कड़ी मेहनत की। इस बीच पता नहीं कब दर्द दूर हो गया था।
मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्मरितिक का कहना है कि कृष-3 मेरे अब तक के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म है और लोगों को निश्चित तौर पर यह जरूर पसंद आएगी।
हिंदुस्तानी सुपरहीरो क्त्रिश ने सब कुछ अलग कियाकृष से अलग होने के सवाल पर रितिक का कहना था कि हिंदुस्तानी सुपरहीरो कृष ने सब कुछ अलग किया है जो अब तक किसी ने नहीं किया। सबसे बड़ी बात तो यह है कि वीएफएक्स व अन्य तकनीक का इस्तेमाल हिंदुस्तानी युवाओं ने किया है। भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। पापा (राकेश रोशन) ने भी युवाओं पर ही भरोसा किया।
18 मिलियन हिट्स मिले प्रोमो कोफिल्म कृष-3 के प्रोमो जारी होने के बाद इंटरनेट की दुनिया में उसे 18 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं। यह उसकी कामयाबी की कहानी हो खुद ही बता रहे हैं।
पापा का विजन माइंडब्लोइंगफिल्म में माइंडब्लोइंग स्टंट के सवाल पर उनका कहना था कि मेरे पापा का विजन माइंडब्लोइंग था।
मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

No comments:

Post a Comment